टेक बनाएगा ट्रैवेल को आसान

travel%2Btips
Traveling tips

टेक सेवी ट्रेवलर्स के लिए मार्केट में नई-नई सुविधाओं से लैस कई प्रोडक्ट और डिवाइसेज उपलब्ध हैं, जो यात्रा को काफी आरामदेह बना सकते है।
 
कार्ड्स के झंझट से पाएं छुटकारा
अगर आप यात्रा पर जा रहे हैं, तो इलेक्ट्रनिक डिवाइसेज के कार्ड्स को सहेजकर रखने की चिंता से बेफिक्र   हो जाइए। एवीआईआईक्यू का पोर्टेबल बैग आपकी सारी जरूरतें पूरी क्र देगा। इसमें फोन, कैमरा और दूसरे इलेक्ट्रनिक डिवाइसेज और यूएसबी हब से चार्ज करने की सुविधा है। इसमें कार्ड्स के रखरखाव के लिए केबल रैक सिस्टम भी लगा है।

सामान भूल जाने पर करेगा अलर्टअक्सर यात्रा के दौरन हम होटल की चाबी, पर्स या फ़ोन वगैरह इधर-उधर कहीं रखकर भूल जाते हैं और फिर इसी परेशानी में छुटियाँ खराब कर लेते हैं। लेकिन अब फ़िक्र की बात नहीं, डिजिटल आई की निगरानी करेगा। अगर कहीं कोई सामान भूल जाते हैं, तो यह आपको अलर्ट भी करेगा। इसके लिए डिवाइस के फीचर को मोबाइल में डाउनलोड करना होगा।

आईफोन को हिटकेस रखेगा सुरक्षित
एडवेंचर पसंद लोगों के लिए अपना कीमती फोन सुरक्षित बचाकर रखना बड़ा चैलेजिंग होता होइ। खासकर अगर आप स्कइंडिंग या सर्फिंग कर रहें हैं, तो फोन के डैमेज होने का खतरा ज्यादा रहता है। ऐसे में इस बार ट्रैवेल पर जाते समय वाटरप्रूफ और शॉकप्रूफ हिटकेस प्रो को ट्राई कर सकते हैं। इस प्रोडक्ट की एक दूसरी खूबी यह है की इसमें एक वाइडएंगल लेंस लगा है, जो पानी के भीतर भी रोमांचक पलों को कैमरे में कैद करने की क्षमता रखता है। अगर चाहें, तो आईफोन में लगे हिटकेस को  हेलमेट में लगाकर अपने एडवेंचर की डॉक्यूमेंट्री भी बना सकते हैं।


म्यूजिक का उठाए लुत्फ़
म्यूजिक में सभी को अट्रैक्ट करने की खूबी होती है। अगर आप गोवा जैसे बीच पार्टी टाउन की सैर पर हैं, तो नूफोर्स का क्यूब सेप वाला छोटा स्पीकर साथ ले जाना न भूलें। जर्नी में यह आपके बहुत काम आएगा। इसका वजन भी कम है। इसे यूज करने के लिए सिर्फ एक कनेक्टर की जरूरत है, जिसे आईपॉड नैनो से कनेक्ट  कर कस्टम साउंडट्रैक का लुत्फ़ उठा सकते हैं। 

Adventure travel, photography are my passions. Let me inspire you to travel more with crazy stories, photography, and useful tips from my travel adventures.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top